setting

Find your status here!: Miscellaneous Facebook status #1

Miscellaneous Facebook status #1

1.GAME TIME...!!
U have to write ur name in
c0ments par ek c0mment me ek
he alphabet likhna hai.
Like dis :
A
m
i
t
agar kisi ne apna pora name aise
likh liya and bich me kisi ne
c0mment nahi kiya to that pers0n
will win ..
uski ID page pe share ki jayegi 10
min ke liye..
to soch kya rahe ho .. lets start

2.Teacher Asks Children :- What Do
You Wish To Do
In
Future?
.
.
Ram : I Want To Be A PILOT..
.
.
Vinod : I Want To Be A DOCTOR...
.
.
.
Deepa : I Want To Be A Good
MOTHER.
.
.
.
.
.
.
.
.
Apna Santa : I Want To HELP Deepa......
thoko Likes santa ke liye...

3.1 ladka gadhe k samne gir gaya. 1 khubsurat ladki ne dekha aur kaha,"Apne bade bhai k pair chhu rahe ho?"
"
"
"
"
"
Ladka bola,"JI BHABHI JI!"
boy~rocks....girl~shocks...

No comments:

Post a Comment

Copyright © Find your status here! Urang-kurai and Sinhala MP3